BJP के आरोपों को सीएम नीतीश ने किया खारिज, कहा.. जल्द सामने आएगी सच्चाई

BJP के आरोपों को सीएम नीतीश ने किया खारिज, कहा.. जल्द सामने आएगी सच्चाई

ARRAH: बेगूसराय गोलीकांड को लेकर विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार पर हमलावर बनी हुई है। बीजेपी के तमान नेता गोलीकांड की जांच पर लगातार सवाल उठा रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि सरकार गोलीकांड के असली गुनाहगारों को बचा रही है और निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तो यहां तक कह दिया है कि बेगूसराय की घटना आतंकी हमला है और इसकी जांच सीबीआई या एनआईए से करानी चाहिए। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जांच के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी, अभी कुछ कहना उचित नहीं है।


नीतीश कुमार ने कहा कि जहां घटना हुई है वहां की पुलिस ही पूरे मामले की जांच करेगी। पुलिस अपना काम कर रही है और जिन लोगों को पकड़ा गया है वही लोग सच्चाई बताएंगे। बीजेपी के लोग तो कुछ भी बोलते रहते हैं, उसका कोई मतलब नहीं है। बीजेपी के लोगों को किसी चीज से कोई लेना देना नहीं है, वे लोग तो ऐसे ही कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। नीतीश ने कहा कि जांच के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी, अभी कुछ कहना उचित नहीं है।


बता दें कि बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गोलीकांड को लेकर बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गिरिराज सिंह ने फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार की सरकार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है और असली आरोपियों की जगह सरकार निर्दोष लोगों को फंसाने का काम कर रही है। गिरिराज सिंह ने सरकार से मांग की है कि घटना की सीबीआई या NIA से जांच कराई जाए।