बहन के साथ सोई हुई थी युवती, सुबह घर में मिली लाश ; चाकू मारने के मिले निशान

बहन के साथ सोई हुई थी युवती, सुबह घर में मिली लाश ; चाकू मारने के मिले निशान

EAST CHAMPARAN : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कोई न कोई आपराधिक घटना निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्वी चंपारण से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बहन के साथ सोई एक युवती की हत्या कर दी गयी है। अब इस लड़की का शव उसके घर के पीछे से बरामद हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के दरपा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड के दुबहा पंचायत के बख्तौरा गांव में शुक्रवार की सुबह घर के पीछे खेत में एक युवती का शव मिला। युवती के पेट पर चाकू मारने के निशान है और उसके गर्दन पर भी निशान पाए गए। मृतका की पहचान स्थानीय किशोरी प्रसाद कुशवाहा की मझली बेटी अमिशा कुमारी के रूप में की गई है। खेत में शव मिलने पर घर में कोहराम मच गया। मां रंजना, बहन अमृता और छोटे भाई सहित सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।


बताया जा रहा है कि, अमिशा कुमारी बड़ी बहन अमृता की नींद खुली, तो वह अमिशा को बिछावन पर न देख अपने माता-पिता को जगाकर सूचना दी। खोजने पर वह घर में नजर नहीं आयी। अमृता ने यह भी बताया कि रोज अपनी बड़ी बहन के साथ सोती थी। गांव में युवती की हत्या की खबर जैसे ही फैली, वारदातस्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों के अनुसार अमिशा ने इंटरमीडिएट तक पढ़ाई की थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 


इधर,इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, डीएसपी घीरेन्द्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच मृतका की मां, पिता, बहन सहित अन्य ग्रामीणों से पूछताछ किया है।