नीतीश बोले..जंगलराज में दलितों को नहीं मिलती थी इज्जत, हमने दिया सम्मान

नीतीश बोले..जंगलराज में दलितों को नहीं मिलती थी इज्जत, हमने दिया सम्मान

DARBHANGA: बहादुरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने हुए सीएम नीतीश कुमार ने मंत्री मदन सहनी को जिताने की लोगों से अपील की. सीएम ने कहा कि सहनी आपके ही समाज के हैं. इनको वोट देकर आपलोग जिताए. जंगलराज में दलितों को इज्जत नहीं मिलती थी, लेकिन हमने सम्मान दिया. 

सभी को मिला सम्मान

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में समाज में पहले दलितों को इज्जत नहीं मिलती थी, लेकिन अपलोगों की सरकार ने सम्मान दिया है. पिछड़े लोगों को उनको हक दिलाया गया है. बिहार में लड़कियों को साइकिल दिया गया है. जिससे लड़कियां स्कूल पहुंचने लगी और पढ़ाई करने लगी. नीतीश कुमार ने कहा कि जब भी मुझे मौका मिला है हमलोग काम करते हैं. लेकिन कुछ लोग अपने परिवार तक ही सीमित रहते हैं और अपने परिवार के लिए काम करते हैं, लेकिन मेरे लिए तो पूरे बिहार की जनता परिवार है. 

काम पर भरोसा

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बिजली की क्या स्थिति थी वह सबको पता है. गांव की छोड़िए शहरों में बिजली नहीं रहती थी. लेकिन हमने कहा था कि हर घर तक बिजली पहुंचाएंगे. उसको समय से पहले पहुंचा दिया. हर घर नल का जल पहुंचाया गया. कुछ जगहों पर बाकी रह गया वहां भी काम जारी है. अगली बार मौका मिलेगा तो हर खेत तक वह पानी पहुंचाएंगे. जो भी काम होगा इसकी देखरेख होगी.