बागेश्वर बाबा का पोस्टर फाड़ने वालों को BJP ने दी सलाह: कहा-ऐसे लोगों को पागलखाना या फिर पाकिस्तान चल जाना चाहिए

बागेश्वर बाबा का पोस्टर फाड़ने वालों को BJP ने दी सलाह: कहा-ऐसे लोगों को पागलखाना या फिर पाकिस्तान चल जाना चाहिए

PATNA:बागेश्वर वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आ रहे हैं। जहां 17 मई तक वे नौबतपुर के तरेत पाली मठ में रहेंगे। पांच दिनों तक यह कार्यक्रम चलेगा। हनुमंत कथा और दिव्य दरबार में बाबा धीरेंद्र शास्त्री मौजूद रहेंगे। वही लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के आने की भी उम्मीद है। इस कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण पर हैं वही बागेश्वर वाले बाबा का विरोध भी हो रहा है। 


पटना में लगे बाबा बागेश्वर के पोस्टर को कुछ लोगों को फाड़ डाला है। ये पोस्टर इनकम टैक्स गोलंबर, डाकबंगला चौराहा, राजाबाजार सहित कई इलाकों में लगे थे। जिसे बीती रात कुछ लोगों ने फाड़ दिया और बाबा बागेश्वर का विरोध जताया। हालांकि किसने यह काम किया है यह अब तक पता नहीं है लेकिन बीजेपी का आरोप है कि राजद वालों ने ही ऐसा काम किया है। पोस्टर फाड़ने वालों को बीजेपी ने सलाह दे रही है कि या तो वो पाकिस्तान चले जाए या फिर पागलखाना। 


बिहार में अब पोस्टर बार फिर से शुरू हो गया है। बागेश्वर वाले बाबा के समर्थन में बीजेपी खुले रूप से सामने आ गयी है। बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री नवाब अली ने पटना में जो पोस्टर लगाया है उसमें यह लिखा है कि विपक्षियों के गली में मचा है खलबली..बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा है नवाब अली। सनातन धर्म का मक्का बिहार की पावन धरती पर बाबा बागेश्वर जी का हार्दिक अभिनंदन है। 


वही भाजपा नेता लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र ने भी एक पोस्टर बाबा बागेश्वर के समर्थन में लगाया है। पोस्टर के माध्यम से बाबा बागेश्वर के विरोधियों पर हमला करते हुए  यह लिखा है और सलाह दी है कि ' बागेश्वर सरकार का विरोध करने वाले को पागलखाने और पाकिस्तान चले जाना चाहिए। बाबा और हिन्दु धर्म का विरोध करने वाले को बिहार की जनता 2024-25 में क्लीन बोल्ड करेगी।