'बच्चों को ठग रहे हैं तेजस्वी यादव, साइकिल रेस बता ले आए विरोध प्रदर्शन में'

'बच्चों को ठग रहे हैं तेजस्वी यादव, साइकिल रेस बता ले आए विरोध प्रदर्शन में'

PATNA : जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सड़क पर साइकिल लेकर उतरने को ड्रामा करार दिया है। जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने फर्स्ट बिहार-झारखंड का की खबर को ट्वीट करते हुए नसीहत दी है कि आर अपने विरोध प्रदर्शन में बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ मत कीजिए।


जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने फर्स्ट बिहार-झाऱंखड वीडिय़ो ट्वीट करते हुए लिखा है कि शर्म करिए तेजस्वी यादव जी, इन अबोध बच्चों को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं आप,बच्चों को ठग कर ये कह कर कि आज साईकिल रेस है अपने साथ लेकर गए है।आग्रह है अपने नौटंकी के लिए इन बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ मत कीजिए। इन्हे पढ़ने दीजिए।अपनी तरह मत बनाइए।


दरअसल निखिल मंडल ने बिहार फर्स्ट बिहार-झारखंड के जिस वीडियो को ट्वीट किया है उसमें हमने दिखाया है कि किस तरह तेजस्वी यादव के विरोध प्रदर्शन में छोटे-छोटे बच्चे शामिल हुए हैं। पेट्रोल-डीजल की कीमतों का विरोध करने के लिए तेजस्वी यादव साइकिल लेकर सड़क पर उतरे थे जिसमें बच्चों को भी शामिल कर लिया गया। शामिल हो रहे बच्चों ने बताया कि उन्हें साइकिल रेस में शामिल होने को कहा गया है। इसी पर तंज कसते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि इन बच्चों को अपनी तरह मत बनाइएछ बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ मत कीजिए।


इससे पहले निखिल मंडल ने एक और ट्वीट के जरिए तेजस्वी के विरोध प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा कि गोपालगंज नौटंकी के दिन 4 घंटे खड़ी गाड़ी में एसी चला कर बैठे रहने वाले तेजस्वी को उस दिन डीजल-पेट्रोल की एहमियत समझ नही आयी और आज फोटो पॉलिटिक्स करने साइकिल से निकले है तेल के दाम बढ़ने के विरोध में। दावा करता हूं,तेल के दाम क्यों बढ़ते है इसकी A-B-C-D भी नही जानते होंगे युवराज।


बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही है वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया। तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर आवास से अपना विरोध जताते हुए साइकिल पर निकले उनके साथ उनके बड़े भाई और विधायक तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि जबतक  पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी नहीं आएगी तबतक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही है वृद्धि से आमलोगों से लेकर कारोबारी तक प्रभाव पड़ रहा है।


गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के पहले राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ तेजस्वी यादव ने मोर्चा खोल रखा है। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में भी मुद्दा बनाना चाहते हैं। जिसे लेकर वे आज प्रदर्शन करने सड़क पर उतर गए हैं। इसके पहले तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर भी आक्रामक तेवर अपनाते हुए केंद्र सरकार को घेरा था।