अटपटा फैशन अनुष्का के लिए पड़ गया भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आई एक्ट्रेस

अटपटा फैशन अनुष्का के लिए पड़ गया भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आई एक्ट्रेस

DESK: ऐसा कई बार ऐसा देखने को मिला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अलग दिखने के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लेती हैं जिसके कारण उन्हें कई बार परेशानियां भी उठानी पड़ जाती हैं और उनका ध्यान हर वक़्त उनके ड्रेस को ठीक करने पर ही लगा रहता है। एक इवेंट में पहुंची अनुष्का शर्मा के साथ ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। जिसको लेकर अनुष्का शर्मा स्टाइल ट्रोल्लर्स के निशाने पर आ गयी हैं।


दरअसल, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक इवेंट में मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. ज्यादातर तो अनुष्का अपने कम्फर्ट को लेकर ही ड्रेस पहनती हैं। इस इवेंट में अनुष्का ने स्टाइल दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लिया की वह उनपर ही भारी पड़ गया। अनुष्का शर्मा ने ब्लू जीन्स के साथ येलो ऑफ शोल्डर फ्रिल टॉप पहना था। जिस वक़्त इवेंट चल रहा था उस वक़्त काफी हवा चल रही थी और इस वजह से अनुष्का का टॉप बार बार उड़ रहा था। टॉप ऑफ शोल्डर था जिस वजह से दिक्कत हो रही थी। कभी वे अपने टॉप को खिंच रही थीं तो कभी फ्रिल को समेटते नजर आ रहीं थी। इवेंट में हर वक़्त उनका ध्यान अपने टॉप पर ही था। जिसकी वजह से वे लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई थीं। 


सोशल मीडिया पर उनकी इवेंट वाली वीडियो, इमेज काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। लोगों ने जमकर इसपर कमेंट किया है। लोगों ने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल किया है। एक यूजर्स ने कमेंट किया, ‘कहां-कहां से पकड़ोगी.. इतनी तेज हवा में’ तो एक ने कहा ‘क्या फायदा ऐसे कपड़े पहनने से जब बार-बार ढकना पड़े’ । अनुष्का शर्मा के टॉप को देख कर एक यूजर्स ले लिखा ‘अपनी बच्ची का शर्ट पहन कर आ गई हो क्या?’ वहीं एक अन्य ने कहा ‘अब यी भी उर्फी जावेद से मिल कर आ गई क्या?’