अनियंत्रित हाईवा ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर हुई दो लोगों की मौत

अनियंत्रित हाईवा ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर हुई दो लोगों की मौत

BHAGALPUR : बिहार में एक बार फिर से सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद आस- पास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। यह घटना भागलपुर का बताया जा रहा है, जहां तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। फिलहाल इस घटना की सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, र जिले के सबौर थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों और राहगीरों ने घटना के विरोध में एनएच 80 को जाम कर दिया। यहां आक्रोशित लोगों ने हाईवा पर आग लगाने की कोशिश की और निजी वाहन और पुलिस पर पथराव किया। हालांकि पुलिस की सूझबूझ से हालात को नियंत्रित किया जा सका। मृतकों के परिजनों ने घंटों एनएच जाम कर हंगामा किया है। 


वहीं, हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद मृतक के परिजनों और आक्रोशित लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। थाना प्रभारी बिट्टू कुमार कमल, एसआई धर्मेंद्र कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही घोघा थाना की पुलिस और  लोदीपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गई है। इस दौरान घटना से नाराज लोगों ने हाईवा पर भी आगजनी का प्रयास किया लेकिन पुलिस की सूझबूझ से आगजनी को रोक कर बड़ी घटना होने से रोका गया। 


उधर, थानाध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस बल पहुंची। किसी तरह मामला को शांत कराया गया और आवागमन को चालू किया गया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है, जो अपने मौसेरे भाई गौतम कुमार के साथ पन्नूचक घोघा से खनकित्ता यज्ञ देखने के लिए जा रहा था. तभी यह घटना हुई।