अमिताभ बच्चन की नातिन और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अफेयर की अफवाहों से बाजार गर्म

अमिताभ बच्चन की नातिन और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अफेयर की अफवाहों से बाजार गर्म

DESK: खबर बॉलीवुड गलियारों से आ रही है, जहां एक्टर से लेकर स्टार किड्स सभी सुर्ख़ियों में रहते है। वहीं, इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली और  'गहराइयां' फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के अफेअर के चर्चे आजकल जोरों पर है। दोनों को हल ही में करण जौहर के बर्थडे पार्टी में एक साथ एंट्री करते स्पोर्ट किया गया था। दोनों अपने रिश्ते को छुपाने की लाख कोशिश करते है। दोनों सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में बात भी करते हैं। लेकिन पब्लिक और मीडिया के नज़रों से बच पाना इतना आसान नहीं है। दोनों ने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नही बोला है। 


सोशल मीडिया पोस्ट से दोनों के अफेयर के कयास लगाये जा रहे हैं। दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी जाती है। सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और स्टोरीज़ शेयर करते रहते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें नव्या नवेली भी है। इस तस्वीर को देखते हुए उनके फैंस दोनों के नजदीकियों की चर्चा कर रहे हैं। 


दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो शूट के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुएसिद्धांत ने कैप्शन में लिखा, उसके नूडल्स। कमेंट सेक्शन में ईशान खट्टर ने लिखा- आखिर ये मिस्ट्री वुमेन है कौन। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की यह नव्या स्पेशल पोस्ट है। पिछले दिनों नव्या ने नूडल्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आज नूडल्स बनाए हैं। कुछ टाइम से सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या के अफेयर का चर्चा से बाजार गर्म है। यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स इनकी हर एक्टिविटी को बड़े गौर से नोटिस करते हैं।