Alia Bhatt की फोटो लीक मामले में सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड स्टार, सुनाई खरी-खोटी

Alia Bhatt की फोटो लीक मामले में सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड स्टार, सुनाई खरी-खोटी

DESK: अलिया भट्ट ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी और उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था जो बिना परमिशन अलिया की फोटो क्लिक करते हैं. वहीं इस पोस्ट के बाद आलिया के सपोर्ट में कई सेलेब्स आ गए हैं. करण जौहर, अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर ने आलिया के सपोर्ट में अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किए हैं.


बता दें आलिया भट्ट की फोटो ई-टाइम्स के पोर्टल ने पब्लिश की थी. इस फोटो में आलिया भट्ट बांद्रा स्थित अपने घर के लिविंग एरिया में बैठी हुई नजर आई. आलिया ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की और लिखा था, ‘क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो. ये एक अच्छी दोपहर थी जब में अपने घर के लिविंग एरिया में थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे देख रहा है. जैसे ही मैंने ऊपर देखा मेरे घर के पड़ोस में बनी बिल्डिंग पर दो लोग कैमरा लिए खड़े हैं. क्या ये दुनिया में हो सकता है. क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है.’ इस पोस्ट को आलिया ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है.


अनुष्का का रिएक्शन 

आलिया के इस पोस्ट के बाद कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ गए और लाइन क्रॉस करने के लिए पैपराज़ी की आलोचना भी की. बता दे कि इसपर अनुष्का ने लिखा दो साल पहले इसी तरह की घटना का सामना बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया था. उस समय विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो भी लीक हो गया था. वहीं एक्ट्रेस ने आलिया की स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, "यह पहली बार नहीं है जब वे ऐसा कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हमने उनकी इसी वजह से क्लास लगाई थी. आपको लगता है कि ऐसा करते आप लोग इज्जत हासिल कर लोगे. आपको निजता का सम्मान करना होगा. बिल्कुल शर्मनाक! बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद यही वे लोग थे जो हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे."


करण जौहर ने दिया जवाब 

वही करण जौहर ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में पोस्ट में लिखा, प्राइवेसी के इस डिस्गस्टिंग इनवेजन का कोई जस्टिफिकेशन नहीं है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हर कोई हमेशा मीडिया और पैपराज़ी के लिए होता है और हमेशा मिलनसार होता है. लेकिन एक लिमिट होनी चाहिए. यह किसी के अपने घरों में सेफ महसूस करने के अधिकार के बारे में है. यह एक्टर्स या फेमस सेलेब्स के बारे में नहीं है. यह बेसिक ह्यूमन राइट्स है!


अर्जुन कपूर ने भी किया सपोर्ट 

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी आलिया की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, यह सारी हदें पार कर रहा है अगर एक महिला अपने घर में सेफ नहीं है तो एक सेकंड के लिए भूल जाइए कि वह एक पब्लिक फिगर है या नहीं. किसी भी समझदार व्यक्ति को जो अपने लिविंग नीड्स के लिए पब्लिक फिगर की तस्वीरें लेता है, उसे पता होना चाहिए कि यह पथेटिक है और ये मीडिया के वे लोग हैं जिन पर हमने भरोसा किया है. वे यहां काम के लिए हैं ना कि महिलाओं को अनसेफ महसूस कराने या किसी की प्राइवेसी में दखल देने के लिए हैं.