अनंत सिंह का बयान कोर्ट में आज होगा दर्ज, एके-47 बरामदगी का मामला

अनंत सिंह का बयान कोर्ट में आज होगा दर्ज, एके-47 बरामदगी का मामला

PATNA : एके-47 बरामदगी मामले में आरोपी बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लिए आज का दिन बेहद खास है। मोकामा से आरजेडी विधायक अनंत सिंह का बयान आज आज कोर्ट में दर्ज किया जाएगा। अनंत सिंह के पैतृक घर से एके-47 बरामदगी के बाद पुलिस ने जो केस दर्ज किया था इस मामले में आज कोर्ट के अंदर विधायक का बयान दर्ज किया जाएगा। 


विधायक अनंत सिंह का बयान कोर्ट में पहले ही दर्ज हो गया होता अगर उनकी तबीयत खराब नहीं होती। बताया जा रहा है कि अनंत सिंह की तबीयत थोड़ी खराब चल रही है इस वजह से वह है पिछली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंच पाए थे। उनकी अनुपस्थिति के चलते कोर्ट ने आज की तारीख तय करते हुए उनका बयान दर्ज कराने को कहा है।


आपको बता दें कि 16 अगस्त 2019 को अनंत सिंह के बाढ़ के नदमा स्थित घर पर छापेमारी के दौरान एक AK-47, दो हैंड ग्रेनेड और 26 कारतूस बरामद किए गए थे. अनंत सिंह के बाढ़ स्थित घर से AK-47 प्लास्टिक के साथ कार्बन से पैक थी, ताकि शिफ्ट करने के दौरान अगर वाहन की जांच हो तो पुलिस और मेटल डिटेक्टर की पकड़ में न आए. घर के खपरैल कमरे में संदूक के पीछे AK-47 रखी थी. वहीं बगल के झोपड़ीनुमा रूम में हैंड ग्रेनेड और कारतूस मिले थे. इस मकान में विधायक नहीं, केयरटेकर रहता था.