ऐश्वर्या के खिलाफ नारेबाजी हुई तो बिफर पड़े सीएम नीतीश, देखिये वीडियो

 ऐश्वर्या के खिलाफ नारेबाजी हुई तो बिफर पड़े सीएम नीतीश, देखिये वीडियो

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री ने बुधवार को छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. हालांकि इस दौरान आरजेडी के कुछ समर्थक भी वहां पहुंच गए और रजाद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या के खिलाफ नारेबाजी करने लगे, जिसको लेकर सीएम नीतीश का गुस्सा भड़क गया.


लालू यादव के गढ़ छपरा में रैली करने के दौरान जब राजद समर्थकों के उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर नारेबाजी की. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुस्सा हो गए और उन्होंने मंच से कहा कि वोट नहीं देना है तो मत दो लेकिन हल्ला मत करो. उधर इस वीडियो को राजद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि "भाजपा से अपेक्षित सहयोग ना मिलने के कारण और तेजस्वी के पक्ष में जबरदस्त लहर व सभी वर्गों में दिख रहे आकर्षण से नीतीश कुमार जी खिन्न हैं! झल्लाए हैं! तो आपा खोना तो स्वाभाविक ही है!"


आरजेडी की ओर से की गई स ट्वीट पर जेडीयू की ओर से भी करारा जवाब दिया गया. जेडीयू ने इस ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि "अरे 9वीं फेल तेजस्वी, किसको रख लिए हो ट्वीट और पोस्ट करने के लिए, लगता है वो भी तुम्हारी ही तरह नौसिखिया है. तुम्हारे पापा के कारनामे खुद चिल्ला चिल्लाकर बता रही जनता; पता तो करो जो भाड़े के टट्टू रखे हो वो तुम्हें जितवाने आया है या निपटाने ?"



परसा की चुनावी सभा में नीतीश कुमार ने लालू परिवार की लड़ाई को चुनावी मुद्दा बनाया. उन्होंने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के टूटने का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि एक पढ़ी लिखी लड़की से इस तरह का व्यवहार हुआ. प्रकृति ने इस कृत्य के लिए लिए कोई न कोई व्यवस्था की ही होगी. उन्होंने कहा कि शादी में हमलोग गए थे लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह किसी को अच्छा नहीं लगा.


नीतीश कुमार ने कहा कि महिलाओं का अपमान और उनके साथ इस तरह का व्यवहार  पूरी तरह से गलत है. जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें अभी समझ में नहीं आ रहा है लेकिन उन्होंने पाप किया है और उन्हें भविष्य में महिला के खिलाफ किए गए इस कृत्य की सजा जरूर मिलेगी.