तेजस्वी यादव आज फिर व्हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, कहा-देश में नरेंद्र मोदी का राक्षस राज है

तेजस्वी यादव आज फिर व्हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, कहा-देश में नरेंद्र मोदी का राक्षस राज है

PATNA: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज एक बार फिर व्हील चेयर पर बैठकर पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले। तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार करने के लिए छपरा और सीवान गये थे। वहां से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों को सच्चाई से दूर-दूर तक वास्ता नहीं है। हमारी महागठबंधन की सरकार ने बिहार में जाति आधारित गणना के बाद आरक्षण की सीमा को बढ़ाया है। आरक्षण की सीमा 75 परसेंट किया है। यह काम अमित शाह क्यों नहीं बोलते है। 


तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने सिर्फ झूठ की खेती की है। इन लोगों की हालत खराब है। नौकरी की एजेंडे ने इन लोगों को रोड पर ला दिया है। बीजेपी का पूरा सफाया बिहार से होगा। इस बार चौकाने वाला रिजल्ट आएगा। लालू जी ने यूपीए की सरकार में आरटीआई बिल लाने का काम किया था।  फूड सिक्योरिटी बिल लाया गया। राइट एजुकेशन बिल और मनरेगा लाने का काम किया। 


उन्होंने कहा कि रेल मंत्री रहते लालूजी ने 90 हजार करोड़ का मुनाफा रेलवे को दिलाया। रेलवे मंत्री रहते लालू जी ने हर बजट में किराया कम किया। बिहार में तीन-चार रेलवे का कारखाना देने का काम किया। स्लीपर में जो गरीब चलते थे वह भी ऐसी में चले इसके लिए गरीब रथ जैसे ट्रेन देने का काम किया लालू जी ने किया। हारवर्ड यूनिवर्सिटी से लेकर एनसीआर यूनिवर्सिटी तक लोग उनसे पढ़ने आते थे। मैनेजमेंट गुरु के नाम से लालू जी जाने जाने लगे। अगर यह भाजपा के नजर में जंगलराज है तो आज जो नरेंद्र मोदी की राज है वो राक्षस राज है। 


तेजस्वी ने कहा कि नौकरी के एजेंडे ने मोदी जी को सड़क पर ले आया है। विशेष राज्य का दर्जा आज तक नहीं दिया। पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा भी नहीं दे पाये। अभी तक एक भी चीनी मिल बिहार में नहीं खोल पाए। किस मुंह से मोदी जी पटना आ रहे हैं। बिहार की जनता के सवालों का जवाब अब उन्हें देना पड़ेगा। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे चाचा हैं कुछ भी बोलते हैं हम लोग छोटे लोग हैं किनके साथ नहीं है वो सबके साथ हैं।