अधिकारियों पर बरसे BJP विधायक, कहा- क्या इसी तरह बिजली विभाग को चलाएंगे?...जरा अपने गिरेबान में झाकिए

अधिकारियों पर बरसे BJP विधायक, कहा- क्या इसी तरह बिजली विभाग को चलाएंगे?...जरा अपने गिरेबान में झाकिए

NALANDA: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत नालंदा के बिहारशरीफ स्थित टाउन हॉल में उज्जवल भारत- उज्जवल भविष्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस मौके पर बीजेपी विधायक डॉ. सुनील कुमार ने मंच से बिजली विभाग के अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई और इस कार्यक्रम नाटक तक करार दे दिया। मंच के सामने बैठे अधिकारियों से बीजेपी विधायक ने कहा कि आपलोग जरा अपने गिरेबान में झांककर देखिएगा कि आप बिजली के क्षेत्र में किस तरह से काम कर रहे हैं। आप लोग इसी तरह बिजली विभाग को चलाएंगे। एक महीने बाद मैं फिर समीक्षा करूंगा कि आपने अब तक क्या कुछ किया। 


दरअसल बिहारशरीफ के बीजेपी विधायक डॉ. सुनील कुमार बिजली विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज थे। शायद यही कारण था कि उन्होंने बिजली विभाग के कार्यक्रम में ही बिजली विभाग के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनायी। विद्युत विभाग ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम बिहारशरीफ के टाउन हॉल कर्पूरी सभागार में आयोजित किया था। 


जब मंच को संबोधित करने स्थानीय विधायक सुनील कुमार पहुंचे तो उनकी बातें सुनकर दर्शक दीर्घा में बैठे लोग भी हैरान रह गये। बिजली विभाग के अधिकारियों से बीजेपी विधायक ने कहा कि आपलोग अपने गिरेबान में झांककर देखिएगा कि आप क्या कर रहे हैं। किसानों को बिजली देने के लिए फीडर बनाया गया है। जब उसका ट्रांसफार्मर जल जाएगा तो क्या उसे विधायक चेंज करेगा। 


सुनील कुमार ने कहा कि आपलोग यहां बैठकर सिर्फ नाटक करेंगे और कार्यक्रम करेंगे। आपलोगों से अनुरोध करता हूं कि आप अपना काम ठीक से करें। सुनील कुमार ने कहा कि कल हमने सोहसराय का बिजली 2 बजे से 8 बजे तक चालू रखेंने को कहा था लेकिन इतना भी आप नहीं कर सके। आपकों पता ही नहीं रहता कि कहां रिपेयरिंग का काम करना है। बराबर सर्ट डाउन लेकर काम करते रहते है। रहुई में 4 मिस्त्री की मौत भी इसी दौरान हो गयी। अभी विभाग के लोगों पर पीड़ित परिवार ने केस किया है।


बीजेपी विधायक ने बताया कि 22 तारीख को बिजली मिस्री की मौत हो गयी उसे कोई देखने वाला तक नहीं था। तब मैंने सहायक अभियंता को फोन करके बताया कि जरा देखिए बिजली मिस्त्री की लाश तार पर लटका पड़ा है। तब जाकर शव को उतारा जा सका। किसी को काम से मतलब नहीं है। बीजेपी विधायक ने अधिकारियों से पूछा कि क्या आप लोग ऐसे ही बिजली विभाग चलाएंगे और टाउन हॉल में कार्यक्रम करेंगे। एक बार फिर कहता हूं अपने गिरेबान में झांककर देख लीजिएगा। मैं फिर एक महीने बाद समीक्षा करूंगा कि आपने अभी तक क्या कुछ किया। बता दें कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मौजूद थे।