2024-25 में नीतीश की विदाई तय! सम्राट बोले- मुख्यमंत्री का एक घंटा भी सियासत में रहना बिहार के लिए हानीकारक

2024-25 में नीतीश की विदाई तय! सम्राट बोले- मुख्यमंत्री का एक घंटा भी सियासत में रहना बिहार के लिए हानीकारक

PATNA: विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए पुलिस लाठीचार्ज को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज एक बार फिर लाठीचार्ज समेत विभिन्न मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा। उन्होंने कहा कि 2024-25 में बिहार से नीतीश कुमार की विदाई तय हो चुकी है और मुख्यमंत्री का एक घंटा भी राजनीति में रहना बिहार के लिए हानीकारक है।


दरअसल, बीजेपी ने लाठीचार्ज के खिलाफ आज से हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा पूरे राज्यभर में हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। वहीं लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एक फोटो प्रदर्शनी भी लगाई गई है। इस मौके पर सम्राट चौधरी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि बिहार की जनता ने तय कर नीतीश कुमार की विदाई तय कर दी है और 2024-25 में किसी भी हाल में उनकी सरकार बिहार में नहीं बनने वाली है। 


उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार दावा करती है कि राज्य में कानून का राज स्थापित है लेकिन बेगूसराय में जिस तरह से दलित लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा गया, नवादा में जेडीयू नेता द्वारा दलित सख्श को पीटने का काम किया गया, इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ और नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र की हत्या हो रही है और राज्य में गुंडाराज स्थापित हो गया है। जमीन माफिया रोड पर खुलेआम घूम रहे हैं। मुजफ्फरपुर में नरसंहार किया गया और बिहार की सरकार चैन से सो रही है। 


सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार को नेताओं के घर खाना खाने जाने से फुर्सत नहीं है वे कभी इस मंत्री के यहां तो कभी उस मंत्री के यहां खाना खाने पहुंच जा रहे हैं। नीतीश कुमार के पास अब सिर्फ यही काम बच गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर बिहार की राजनीति में एक घंटा भी हैं तो वे बिहार के लिए हानीकारक हैं। बीजेपी ने कर्पूरी ठाकुर को दो बार बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। लालू प्रसाद को बीजेपी ने ही पहली बार बिहार का मुख्यमंत्री बनाने का काम किया था और नीतीश कुमार को पांच बार बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठाया लेकिन अब किसी को नहीं बनाना है। 2025 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का ही कोई कार्यकर्ता बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा यह बात पूरी तरह से स्पष्ट है।