18 महीने बाद राहु इस राशि में कर रहे प्रवेश, 4 राशि वालों को हो सकता है जबरदस्त धनलाभ

18 महीने बाद राहु इस राशि में कर रहे प्रवेश, 4 राशि वालों को हो सकता है जबरदस्त धनलाभ

DESK : अक्सर लोगों को राहू के नाम ही डर लगता है. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है. राहू हमेशा अशुभ फल दें ऐसा जरूरी नहीं. राहु कुंडली के जिस भाव में स्थित होता है वैसा ही फल देता है. शुभ भाव में राहु की स्थिति पॉजिटिव फल देती है. वहीं अशुभ भाव में होने पर जातक के जीवन में नकारात्मकता पैदा होती है. बता दें 18 महीने बाद बेहद ही धीमी गति से चलने वाले राहु देव 12 जुलाई 2022 को अपनी राशि बदलने जा रहा हैं. राहु की चाल के बदलाव का असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. वहीं 4 राशियों के लिए ये समया बेहद शुभ मानी जा रही है.


मिथुन (Gemini): इस समय मिथुन राशि के जातकों को पूर्ण फल मिलेगा. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी ये गोचर शानदार साबित होगा. यदि व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये समय अनुकूल रहेगा. शेयर बाजार में भी पैसा लगाने पर लाभ के संकेत मिल रहे हैं.     

  

कर्क (Cancer): इस समय कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना रहेगी. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. कर्क राशि अच्छी कमाई करने में सफल रहेंगे. अगर व्यापार से जुड़ें है तो कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है.


वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि पर राहु देव का गोचर शुभ रहेगा. इस राशि के लोगों को धन कमाने और धन का संचय करने में सफल रहेंगे. साथ ही कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. शेयर बाजार आकस्मिक लाभ के संकेत हैं. इस राशि पर मंगल ग्रह का आधिपत्य है.


कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के लोगों पर राहु का गोचर लाभ के संकेत दे रहा है. इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. इस राशि की आमदनी बढ़ेगी साथ ही जो लोग शनि से संबंधित वस्तुओं जैसे- ऑयल, लोहे का काम, कर रहे हैं उन्हें निवेश के लिए समय अच्छा है. यह राशि धन का संचय कर पाने में सफल रहेंगे. इस राशि पर शनि देव का आधिपत्य है और ज्योतिष के अनुसार राहु देव की शनि देव से मित्रता है. इन राशि वालों को शेयर बाजार में भी आकस्मिक लाभ हो सकता है.